Work From Home Job – रविक फाउंडेशन में निकली नई भर्ती सैलरी ₹30000 महीना

Work From Home Job : रविक फाउंडेशन घर बैठे जॉब चाहने वालों के लिए एक शानदार अवसर लेकर आया है. जो भी कैंडिडेट ग्रेजुएट है और वर्क फ्रॉम होम जॉब करने की चाहत रखते हैं उनके लिए एक बेहतरीन मौका है ऐसी ही एक जॉब हासिल करने का. आपको बता दें कि रविक फाउंडेशन कस्टमर सपोर्ट एग्जीक्यूटिव के पोस्ट के लिए घर बैठे नौकरी के तहत रिक्वायरमेंट कर रहा है. इसके लिए फाउंडेशन अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर आधिकारिक विज्ञप्ति जारी करके वैकेंसी की सूचना दी है. आपको बता दें कि इस जॉब के लिए महिला और पुरुष दोनों आवेदन कर सकते हैं आवेदन की प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन है. इस जॉब में काम करने वाले कैंडिडेट को कहीं से भी कार्य करने की आजादी मिलती है जिसके साथ ही वर्क आवर भी कैंडिडेट के हिसाब से होते हैं. अगर आप भी ऐसी ही एक जॉब की तलाश में थे तो आपके लिए एक बेहतरीन अवसर है इस जॉब में सिलेक्टेड कैंडिडेट को सैलरी के रूप में हर महीने ₹30000 दिए जाएंगे। अगर आप इतनी सैलरी पर अपने करियर की शुरुआत करते हैं तो आने वाले समय में निश्चित ही एक बेहतर भविष्य का निर्माण कर पाएंगे।

All graduates have the opportunity to get a job sitting at home in Ravik Foundation, salary ₹ 30000 per month.
All graduates have the opportunity to get a job sitting at home in Ravik Foundation, salary ₹ 30000 per month.

रविक फाउंडेशन वर्क फ्रॉम होम जॉब लेटेस्ट अपडेट

रविक फाउंडेशन कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव की पोस्ट के लिए योगी कैंडिडेट की तलाश कर रहा है. यह पोस्ट काफी अच्छी है जिसके लिए अगर आप निर्धारित योग्यता रखते हैं तो आवेदन कर सकते हैं. इस जॉब में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की एजुकेशनल क्वालीफिकेशन कम से कम ग्रेजुएशन की होनी चाहिए। अगर आपके पास कस्टमर सर्विस और ऐसे किसी डिपार्टमेंट में पहले से अनुभव प्राप्त है तो आपको प्राथमिकता मिल सकती है लेकिन अगर आपके पास पूर्व अनुभव नहीं है फिर भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि नए कैंडिडेट को भी यह फाउंडेशन मौका दे रहा है. अगर आप प्रतिभाशाली हैं और इस फील्ड में जॉब करने के इच्छुक है तो आगे दी गई प्रक्रिया को फॉलो करते हुए इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

रिक्वायर्ड स्किल्स

इस जॉब के लिए आवेदन करने हेतु कैंडिडेट के पास कुछ निर्धारित स्किल होनी चाहिए जो कि इस प्रकार हैं-

जब में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास अच्छा कम्युनिकेशन स्किल्स होना चाहिए क्योंकि यहां पर आपको कई लोगों से बातचीत करनी पड़ सकती है जिसकी वजह से इस स्किल के अंदर दक्षता है तो जॉब करने के लिए आसानी होगी। आपकी यह स्किल लिखित और मौखिक दोनों रूप में होनी चाहिए। 

बातचीत करने के दौरान आपको कस्टमर सेंट्रिक होने की जरूरत होगी। जहां पर आपको कस्टमर की जरूरत को प्राथमिकता देने की आवश्यकता होगी। 

आज के बदलते हुए डिजिटल परिवेश में जहां टेक्नोलॉजी जल्दी से चेंज हो रही है वहां पर आपको समय के साथ में टेक्नोलॉजी के अनुसार डालने की आदत होनी चाहिए। 

इसके साथ ही आप सामाजिक सेवा की भावना से प्रेरित होने चाहिए क्योंकि इसके अंदर आपको परोपकार की भावना होना अति आवश्यक है.

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

अगर आपने ऑफिशल नोटिफिकेशन पढ़ लिया है और अपनी एजुकेशनल क्वालीफिकेशन के हिसाब से इस जॉब के लिए फिट बैठते हैं तो आप आगे दी गई प्रक्रिया को फॉलो करते हुए इस जॉब के लिए आवेदन कर सकते हैं. रवि को फाउंडेशनवर्क फ्रॉम होम जॉब के लिए अप्लाई करने हेतु आपको इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा या इस जॉब में आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है. उसे पर जाना होगा। आपको बता दें कि इस जॉब में आवेदन करने के लिए ₹30 की फीस रखी गई है जो की बहुत ही मामूली फीस है. लिंक पर जाने के बाद आपकोअपनी डिटेल्स भरनी होगी इसके बाद में मांगे गया आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड कर सकते हैं. फाइनल सबमिट करने से पूर्व आपको एक बार एप्लीकेशन पर नजर डाल देनी है कि क्या आपने जो सूचनाओं भारी है वह पूरी तरह से सही है और डॉक्यूमेंट अपलोड किए हैं वह पूरी तरह से क्लियर है उसके बाद ही फाइनल सबमिट करना है. फाइनल सबमिशन के बाद में एप्लीकेशन का एक प्रिंटआउट लेकर अपने पास रख लेना है फ्यूचर रेफरेंस के लिए इसे इस्तेमाल किया जा सकता है.

Leave a comment